Flipkart's 'Love it or Return it'- 15 दिन तक प्रीमियम स्मार्टफोन यूज करने का मौका 

 फ्लिप्कार्ट बिग बिलियन सेल के बाद फ्लिप्कार्ट ने ग्राहकों के लिए एक नई स्कीम पेश की है. 'Love it or Return it के तहत प्रीमियम स्मार्टफोन को फ्री में 15 दिन के लिए यूज कर सकते है.

 स्मार्टफोन को यूज करने के लिए ग्राहक को फोन को खरीदना होगा और 15 दिन के लिए फोन यूज करेगा अगर फोन पसंद आया तो ग्राहक फोन रख लेगा और अगर पसंद नहीं आया तो फोन को वापस कर सकता है.

क्या है Flipkart की Love it or Return it स्कीम?

ग्राहक को फोन को 15 दिन में फोन को रिटर्न करना होगा और फ्लिप्कार्ट द्वारा गुणवत्ता जांच के बाद पूरी धनराशि ग्राहक के बैंक अकाउंट में ट्रान्सफर कर दी जाएगी. इस तरह से ग्राहक को फ्री में एक प्रीमियम स्मार्टफोन का अनुभव मिलेगा.

Love it or Return it प्रोग्राम के लिए फ्लिप्कार्ट ने सैमसंग के साथ शुरुआत की है.ग्राहक सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन जैसे  Samsung Galaxy Z Flip 3 और Samsung Galaxy Z Fold 3 खरीद सकते है.

Flipkart और Samsung ने की साझेदारी

आज भी भारत में प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने के लिए ग्राहक फिजिकल शॉप पर जाना पसंद करते है. क्योंकि इन फोन्स की कीमत बहुत ज्यादा होती है और ग्राहक कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है.

फ्लिप्कार्ट ने ये प्रोग्राम क्यों शुरू किया?

फ्लिपकार्ट ग्राहक की इसी सोच को बदलना चाहता है. इसीलिये फ्लिप्कार्ट ने ग्राहकों को15 दिन तक फोन को यूज करने की पेशकश की है ताकि ग्राहक निर्णय ले सके कि फोन को रखना है या नहीं.

फ्लिप्कार्ट ने ये प्रोग्राम क्यों शुरू किया?